गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा झांसी का सीपरी बाजार इलाका

झांसी। बुन्देलखंड में झांसी जिले के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर फायरिंग हुई। जिससे क्षेत्रवासी दहशत में आ गए है। पुलिस ने शिकायतों के आधार पर फायरिंग करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
झांसी जिले के सीपरी बाजार थानान्तर्गत ग्राम अम्बावाॅय निवासी सतीश तिवारी गांव मे स्थित आटा चक्की पर गया था। जहां गांव के रहने वाले राजा बाबू, विजय, भोलू और शिवम अपने एक दर्जन साथियों के साथ मिलकर आ गये। इससे पहले वह कुछ समझता उन्होंने गाली गलौज करते हुए उस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी। गोलियों की तड़तड़ाहट से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। किसी प्रकार पीड़ित ने भागकर अपनी जान बचाई और इसकी शिकायत थाने की पुलिस से करते हुए घटना के बारे में अवगत कराया।
वहीं दूसरी ओर शहर कोतवाली अन्तर्गत बड़ागांव गेट बाहर निवासी रविकांत बुधौलिया सीपरी बाजार थानान्तर्गत कच्चा पुल के पास से गुजर रहा था। तभी मोहित शाक्या निवासी ग्वालियर अपने दो साथियो के साथ मिलकर उस पर फायरिंग की और धमकाते हुए भाग गये। इसकी शिकायत थाने की पुलिस से की। पुलिस ने शिकायत के आधारी पर आरोपियों के खिलाफ मामले दर्ज कर लिया है।