मऊरानीपुर मंडी सचिव का खेल, खाकी वर्दीधारियों से श्रमदान के नाम पर लगवाई जा रही झाड़ू

झांसी। बुन्देलखंड में झांसी के मऊरानीपुर मंडी खाकी का जमकर मजाक उड़ाया गया है। यह हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वह वीडियो बोल रहा है जिसमें कुछ लोग न केवल खाकी वर्दी पहनकर झाड़ू लगा रहे है, बल्कि कचड़ा भी उठाते हुए नजर आ रहे है। यह खाकी वर्दीधारी कोई और नहीं बल्कि मंडी में काम करने वाले पीआरडी के जवान बताये जा रहे हैं। इन जवानों से झाड़ू लगवाने वाला कोई और नहीं बल्कि मंडी सचिव बताये गये हैं। वह भी श्रमदान की आड़ में।
सोशल मीडिया पर इन दिनो कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसमें एक वीडियो में खाकी पहने हुए जवान झाड़ू लगाते हुए गंदगी साफ करते हुए नजर आ रहा है। पास में ही दूसरा जवान भी खड़ा है। इस वीडियो को बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का क्या मकसद है यह तो स्पष्ट करना मुश्किल होगा। फिलहाल वीडियो में जिस प्रकार जवान खाकी पहनकर झाड़ू लगाते हुए नजर आ रहे है उससे तो यह खाकी का अपमान है।
यह वीडियो झांसी की मऊरानीपुर मंडी का है। आरोप है कि वर्तमान मंडी सचिव के कहने पर श्रमदान के नाम पर जवानों से झाड़ू लगवाई जा रही है। वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में जब मंडी सचिव से बात की गई तो उन्होंने अपना बचाव करते हुए इसे सजिश बताया। उन्होंने कहा कि उनकी पहचानक काफी ऊंची है उन पर कोई भी अंतर पड़ने वाला नहीं है। उन्हें किसी का भी डर नहीं है स्वयं यहां से जान चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.