योगी सरकार में अपराधियों को बचा रही है पुलिस, संसद में उठायेंगे मुद्दाः राज्यसभा सांसद डाॅ चन्द्रपाल यादव

झांसी। उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था चरमराई हुई। जहां देखो वहां हत्या, लूटपाट जैसे संगीन अपराध हो रहे हैं। अभी हाल की बात करें तो जहां एनकाउंटर की आड़ में पुलिस ने पुष्पेन्द्र यादव की हत्या की है तो वहीं सीपरी बाजार थानान्तर्गत लहर गिर्द में चार लोगों की हत्या की घटना को भी छिपाने का काम किया है। जिसे कतई बर्दास्त नहीं किया जायेगा। वह ससंद में इन मुद्दो को उठायेंगे और पीड़ितों को न्याय दिलाने की मांग करेंगे। यह कहना है झांसी के राज्यसभा सांसद डाॅ. चन्द्रपाल सिंह यादव का। जिन्होंने यह बात पत्रकार वार्ता के दौरान बताई।
समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद डाॅ. चन्द्रपाल सिंह यादव ने पत्रकारों से मुलाकात करते हुए कहा कि आज पूरे उत्तर प्रदेश में जंगलराज है। जहां देखों वहां संगीन अपराध हो रहे हैं। जनता भयभीत है झांसी पुलिस द्वारा कथित पुष्पेन्द्र एनकाउंटर किसी से छिपा नहीं है। एनकाउंटर की आड़ में पुलिस ने पुष्पेन्द्र यादव की हत्या की है। पुलिस के खिलाफ हत्या का मुकद्मा दर्ज कराने की मांग की जा रही है। इसके बाद भी अभी तक मुकद्मा दर्ज नहीं हुआ है।
अभी यह घटना शांत भी नहीं हुई थी कि झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में चार लोगों को जिंदा जलाकर मार डाला। इसमें भी पुलिस ने हत्या को छिपाते हुए शाॅट सर्किट होना बता रही थी। जब दबाब हुआ तब कहीं जाकर हत्या का मुकद्मा तो दर्ज कर लिया। लेकिन अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुई हत्या की घटना है। ऐसी कई घटनायें हैं, जिनसे कहा जा सकता है कि प्रदेश में जंगलराज है। अब तो सुप्रीम कोर्ट ने भी प्रदेश की योगी सरकार पर सवाल खड़े कर दिए है। जिन अपराधियों को पुलिस को पकड़ना चाहिए, उनकी पुलिस सुरक्षा कर रही है।
इन घटनाओं पर कार्यवाही कर पीड़ितों को न्याय दिलाने के वह और उनकी समाजवादी पार्टी लड़ाई लड़ेगी। वह संसद में इन घटनाओं को उठायेंगे। जिससे उन्हें न्याय मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.