अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

झांसी

बुन्देलखंड राज्य बनाने की मांग का बुन्देलखंड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष राजा बुन्देला ने किया समर्थन

Views

झांसी। किसानों व ग्रामीणों की समस्याओं को जानने और किसान कानून के बारे में जागरुक करने के लिए बुन्देलखंड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष राजा बुन्देला झांसी के मऊरानीपुर पहुंचे। जहां उन्होंने पत्रकारों से मुलाकात की।
मुलाकात के दौरान उन्होंने बताया कि उनका दौरा मुख्य रूप से किसान कानून व बुंदेलखंड में पानी की समस्या को लेकर किया जा रहा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड क्षेत्र का विकास तभी सम्भव है जब तक कि अलग से बुंदेलखंड राज्य का निर्माण नही हो जाता।
इस दौरान पत्रकारों ने उनसे पूछा कि केंद्र व उत्तर प्रदेश व मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार है। फिर बुंदेलखंड राज्य निर्माण में क्या अड़चन आ रही है जिसका जबाब उन्होंने संतोषजनक नहीं दिया। साथ ही इस दौरान पत्रकारों ने क्षेत्र में संचालित गौशाला के हालातांे से उन्हें अवगत कराया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड विकास बोर्ड का गठन होना ही बुंदेलखंड राज्य के निर्माण होने का संकेत है।
इस दौरान मऊरानीपुर उपजिलाधिकारी अंकुर श्रीवास्तव, पुलिस क्षेत्राधिकारी मनीष चन्द्र सोनकर, कोतवाली प्रभारी शेलेन्द्र सिंह सहित अन्य अधिकारी व भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

jhansitimes
the authorjhansitimes