अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

झांसीयूपी

योगी सरकार के पुलिस महकमें बड़ा बदलाव, राजेश कुमार होंगे झांसी के पुलिस उपाधीक्षक

डेस्क। उत्तर प्रदेश के पुलिस महकमें बड़ा बदलाव किया गया है। जिसमें 49 पुलिस उपाधीक्षक शामिल है। जिसमें पुलिस क्षेत्राधिकारी संग्राम सिंह का झांसी से बुलंदशहर स्थानान्तरण किया गया है। उनके स्थान पर पुलिस उपाधीक्षक राजेश कुमार सिंह को हापुड़ से झांसी में पुलिस उपाधीक्षक का पद संभालने के लिए भेजा है। वहीं दूसरी ओर
बताते चलें कि लखनऊ (नगर) के सहायक पुलिस आयुक्त राजकुमार गुप्ता को पुलिस उपाधीक्षक के रूप में बलरामपुर का प्रभार सौंपा गया है। बुलंदशहर के पुलिस उपाधीक्षक विक्रम सिंह को लखनऊ नगर में सहायक पुलिस आयुक्त के रूप में बुलाया गया है। दीक्षा सिंह बुलंदशहर में पुलिस उपाधीक्षक थीं, अब उन्हें आगरा में पुलिस उपाधीक्षक के रूप में सेवा देनी होगी। अलका सिंह गौतमबुद्ध नगर में 49वीं वाहिनी पीएसी की सहा. सेनानायक थीं, उन्हें बुलंदशहर में पुलिस उपाधीक्षक का पद संभालना है।
विजेंद्र द्विवेदी चित्रकूट के पुलिस उपाधीक्षक थे, उन्हें अब हरदोई में इसी पद पर नियुक्ति दी गई है. शुभ सुचित हमीरपुर के पुलिस उपाधीक्षक थे, उन्हें हरदोई भेजा गया. बांदा के पुलिस उपाधीक्षक राजीव प्रताप सिंह की पोस्टिंग इटावा दी गई है. प्रीति सिंह मथुरा में थीं, उन्हें फीरोजाबाद में पुलिस उपाधीक्षक की जिम्मेवारी संभालनी होगी. आनंद कुमार पांडेय संतकबीरनगर में पुलिस उपाधीक्षक थे, उन्हें बांदा में रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है. अमेठी के पुलिस उपाधीक्षक पीयूष कांत राय का तबादला कुशीनगर किया गया है.

जौनपुर के पुलिस उपाधीक्षक अजय कुमार सिंह अब सिद्धार्थनगर में अपनी सेवा देंगे. महाराजगंज के पुलिस उपाधीक्षक रणविजय सिंह की कर्मभूमि अब जौनपुर होगी. अजय सिंह चौहान फिरोजाबाद में पुलिस उपाधीक्षक थे, अब उन्हें महाराजगंज में अपनी सेवा देनी होगी. कुशीनगर के पुलिस उपाधीक्षक नितेश प्रताप सिंह को इस तबादले की लिस्ट में वाराणसी भेजा गया है. हरदोई के पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार राना को चित्रकूट में रिपोर्ट करना है. बरेली के पुलिस उपाधीक्षक रामप्रकाश का तबादला इसी पद पर चित्रकूट कर दिया गया है.

jhansitimes
the authorjhansitimes