अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

झांसी

स्वामी विवेकानंद जयंती पर हुई ‘‘पढ़े झाँसी – बढ़े झाँसी’’ प्रतियोगिता

Views

(रिपोर्ट-मृदुल पांडे) झांसी/मोंठ। स्वामी विवेकानन्द की जयन्ती पर टीकाराम यादव स्मृति महाविद्यालय मोंठ में ‘युवा दिवस’ का आयोजन किया गया। जिसमें राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई की तरफ से एक दिवसीय शिविर में युवा गोष्ठी का आयोजन किया गया।
गोष्ठी में मुख्य अतिथि महाविद्यालय प्रबन्ध समिति के चेयरमैन डॉ. अशोक यादव ने स्वामीजी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए उनके बताये मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे प्राचार्य डॉ. राजेन्द्र खरे ने कहा कि स्वामीजी ने पूरा जीवन युवाओं को प्रेरित करने के लिए लगाया। राष्ट्रीय सेवा योजना की प्रभारी डॉ. पिंकी सिंह ने कहा कि विद्यार्थी का जीवन सिर्फ विद्या अध्ययन में ही लगाना चाहिए एवं अपने ऊपर पूर्ण भरोसा होना चाहिये। ‘‘पढ़े झाँसी – बढ़े झाँसी ’’ विषय पर एक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग किया।
इस कार्यक्रम में एन.सी.सी प्रभारी डॉ विवेक सिंह चौहान डॉ. इन्दल शास्त्री, डॉ. बृजेन्द्र सिंह चौहान, मोनिका परिहार, नन्दिनी पवार, डॉ. रचना सिंह, डॉ. पूनम यादव, अकील खान, इन्द्रपाल सिंह, प्रशान्त खरे, डॉ. अजय निरंजन, डॉ. रेनू चौहान, कृतिका त्रिवेदी आदि मौजूद रहे। संचालन अंशुल सरावगी ने किया।

jhansitimes
the authorjhansitimes