मां के अंतिम संस्कार के पहले बेटे की हुई मौत, मचा कोहराम

झांसी। बुन्देलखंड में झांसी जिले के मोंठ तहसील अन्तर्गत ग्राम भरोसा में दिल झकझोर करने वाली घटना घटित हुई है। मां के अंतिम संस्कार के पहले ही बेटे की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। जिसकी जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
हुआ यूंकि झांसी जिले के मोंठ तहसील अंतर्गत ग्राम भरोसा में रहने वाली 70 वर्षीय लाड़कुवंर राजूपत परिवार के साथ घर में रहती थी। लाड़कुवंर का बेटा रमेश अन्ना जानवरों से फसल की रखवाली करने के लिए खेत पर रुकता था। परिजनों के मुताबिक विगत रात्रि लाड़कुवंर का अचानक निधन हो गया। लाड़कुवंर की मौत के बाद परिवार में रोना-बिलखना लगा हुआ। लाड़कुवंर की मौत की जानकारी रमेश को देने के लिए मोबाइल पर सम्पर्क करने का प्रयास किया जा रहा था। लेकिन काफी प्रयास के बाद भी सम्पर्क नहीं हो सका।
परिवार वालों को चिंता हुई और तड़के सुबह खेत पर जाकर रमेश से सम्पर्क करने का प्रयास किया। खेत पर पहुंचे परिजन और ग्रामीणों ने जो देखा उसे देखकर वह दंग रहे गये। सामने खेत की मेड़ पर रमेश की लाश पड़ी हुई थी। इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी। रमेश की मौत कैसे और किन कारणों से हुई यह स्पष्ट नहीं हो सका। फिलहाल पुलिस ने कार्यवाही शुरु कर दी है।