अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

झांसी

चप्पे-चप्पे पर नजर है प्रशासन की, झांसी डीएम और एसएसपी नें देखी व्यवस्थायें

झांसी। बकरीद शांतिपूर्ण ढंग से मनाई जाए और साप्ताहिक लॉकडाउन का पालन भी हो। इसके लिए आज झांसी जिलाधिकारी आंद्रा वामसी और एसएसपी दिनेश कुमार पी सैयर गेट स्थित मरकज मस्जिद पहुंचे। इसके बाद मुस्लिम धर्मगुरुओं से सीधा संवाद करते हुए बकरीद की शुभकामनाएं दी। इसके अलावा त्यौहार को घर में रहकर ही मनाने की अपील भी की गई।
जिलाधिकारी ने कहा कि झांसी शहर शांति पूर्ण शहर है धार्मिक मामलों में, फिर भी कोविड की स्थिति को देखते हुए आज प्रशासन और पुलिस की टीम ने ज्वाइंट इंस्पेक्शन के लिए मुख्य मस्जिद का भ्रमण किया है, सफाई की व्यवस्था, भीड़ एकत्रित की स्थिति पर नजर रखी जा रही है।
जिलाधिकारी ने कहा कि बकरीद के साथ ही रक्षाबंधन और 15 अगस्त के कार्यक्रम भी आयोजित होंगे। इन आयोजन में कोविड प्रोटोकॉल का विशेष ध्यान रखा जाए। उन्होंने आम जनमानस से अपील करते हुए कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का अवश्य प्रयोग करें, इसके साथ ही अपने आसपास भी सतत दृष्टि बनाए रखें यदि कोई बीमार व्यक्ति या कोविट लक्षण वाला कोई भी व्यक्ति अगर संपर्क में आता है तो उसे तत्काल चिकित्सीय सुविधा हेतु अस्पताल भेजें या इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम में सूचना दें।
एसएसपी दिनेश कुमार ने कहा कि शहर और देहात क्षेत्र में पर्याप्त फोर्स लगाया किया गया है रिजर्व लाइन से भी काफी लोग इकट्ठा करके हर चौराहे पर लगाए गए हैं, नए रिक्रूट कॉन्स्टेबल ढाई सौ मिले हैं, उनको इसको भी लगाया गया है, पुलिस के साथ पब्लिक के जो संभ्रांत लोग उनकी भी पुलिस के साथ ड्यूटी लगाई गई है पुलिस के साथ गश्त कर रहे हैं, लोगों से जानकारी ले रहे हैं, कानून संबंधित सभी बातों को तुरंत अटेंड किया जा रहा है, झांसी के सभी चौराहे पर नागरिक सुरक्षा संगठन के गणमान्य नागरिक और पुलिस फोर्स के जवान देखने को मिले, फोर्स ने मास्क और सोशल डिस्टेंस को लेकर आमजन को जागरूक भी किया।
इस मौके पर एसपी सिटी राहुल श्रीवास्तव नगर मजिस्ट्रेट शैलेश पटेल सीओ सिटी संग्राम सिंह सहित मुस्लिम धर्मगुरु उपस्थित रहे।

jhansitimes
the authorjhansitimes