तीन दिन से लापता बच्ची का कटा हुआ शव मिला, दो गिरफ्तार

झांसी। 5 नवम्बर को घर के बाहर खेल रही तीन वर्षीय मासूम बच्ची लापता हो गई थी। जिसकी लाश झांसी के नवाबाद थानान्तर्गत नारायण बाग के नजदीक धोबी घाट पर नग्न अवस्था मिली। बच्ची की लाश दो हिस्सों में बटी हुई थी। जिसमें एक हिस्सा पुलिस को मिला जबकि दूसरा हिस्सा गायब था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। जिनसें पूछतांछ की जा रही है।


झांसी जिले के नवाबाद थानान्तर्गत गुमनावारा निवासी करन सिंह की तीन वर्षीय बेटी परी 5 नवम्बर को घर के बाहर खेल रही थी। करन सिंह का कहना है कि घर के बहार खेलते समय उसकी बेटी को पड़ोस में रहने वाले युवक उठाकर अपने साथ ले गये। जिसकी शिकायत थाने की पुलिस से करते हुए बताया था। पुलिस ने शिकायत के आधार पर एक आरोपी को पकड़ लिया और पूछतांछ की लेकिन केाई सुराग नहीं लग रहा था। परेशान होकर विगत दिवस करन सिंह और उसकी पत्नी समेत अन्य परिजन एसएसपी कार्यालय पहुंचे। जहां शिकायत करते हुए बेटी का सुराग लगाने की गुहार लगाई थी।
शिकायत को गम्भीरता से लेते हुए नवाबाद थाने की पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी पकड़ लिया और सख्ती से पूछतांछ की। जिस पर पता चला कि उसकी हत्या कर उसके शव को नारायण बाग के नजदीक फेंक दिया गया है। यह जानते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पुलिस को बच्ची के मृत शरीर का आधा हिस्सा नजर आया। पुलिस ने बच्ची के मृत शरीर का मिले आधे हिस्से को कब्जे में ले लिया है। वहीं शेष आधा हिस्सा अभी पुलिस को नहीं मिला। शव मिलने के बाद इसकी जानकारी परिजनों को दी गई।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बच्ची के परिजनों का आरोप है कि पकड़े गये दोनों आरोपियों ने अपने साथी के साथ मिलकर बच्ची का पहले अपहरण किया। इसके बाद उसकी हत्या की है। वहीं पुलिस ने पकड़े गये आरोपी छोटू कुशवाहा, नत्थू कुशवाहा को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ धारा 302, 201, 376 डीए और 5/6 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।