राजगढ़ में सत्ताधारी नेता की दबंगई, रिटायर्ड अधिकारी के घर में घुसकर की मारपीट, सीसीटीवी कैमरे में कैद

झांसी। बुन्देलखंड में झांसी जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के  राजगढ़ में एक क्षेत्रीय सत्ताधारी नेता की गुंडई देखने को मिली। नेताजी ने अपने साथियों के साथ मिलकर जनपद जालौन के रिटायर्ड माधौगढ़ कृषि सहायक विकास अधिकारी के बेटे के घर में घुसकर ताडंव मचाया। पहले मारपीट की इसके बाद लूटपाट करते हुए भाग गये। हमलावरों को कालैनी कैम्पस में लगे सीसीटीवी कैमरें में आते-जाते हुए देखा जा सकता है।
बताते चलें कि झांसी जिले के प्रेमनगर थानान्तर्गत राजगढ़ में स्थित एल्डिको काउंटी कालौनी में रिटायर्ड माधौगढ़ कृषि सहायक विकास अधिकारी दशरथ का बेटा मोहन सिंह परिवार के साथ रहता है। मोहन सिंह ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए सत्ताधारी एक क्षेत्रीय नेता पर गम्भीर आरोप लगाये हैं। मोहन सिंह का कहना है कि पिछले दिनों 29 अक्टूबर को उक्त सत्ताधारी नेता अपने साथियों के साथ मिलकर उसके घर में घुस गया। हमलावर चार बाइकों और दो चार पहिया वाहनों से आये थे। उक्त हमलावरों ने उसके माता-पिता के साथ गाली गलौज करते हुए जाति सूचक शब्दों से अपमानित किया। जब विरोध किया तो मारपीट करने लगे। साथ ही घर में रखे 50 हजार रुपए नकद और आभूषण लूटकर भाग गये। हमलावरों कों कालोनी में लगे सीसीटीवी कैमरें में स्पष्ट रुप से देखा जा सकता है। जिसकी शिकायत थाने की पुलिस से की गई। लेकिन सत्ताधारी नेता के वर्चस्व के कारण पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। थाने की पुलिस से शिकायत करने के बाद भी जब कोई हल नहीं निकला तो  पीड़ित ने इसकी शिकायत एसएसपी झांसी से करते हुए न्याय की गुहार लगाई है।
मालूम हो कि उक्त क्षेत्रीय नेता की इससे पहले भी कई बार गुडई देखने को मिली है। जिसकी शिकायत थाने की पुलिस और अधिकारियों से की गई है। लेकिन अब तक सत्ताधारी होने के कारण् उक्त नेता जी के खिलाफ कोई भी कार्यवाही नहीं हुई। आलम यह है कि अब वह घरों में घुसकर मारपीट और जमीनों पर कब्जे करने में नहीं हिचक रहे हैं।