अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

झांसी

चोरों की धमाचौकड़ी, तीन घरों को बनाया निशाना, ले गये नकदी और जेवरात

544Views

(रिपोर्ट-देवेन्द्र चतुर्वेदी) झांसी/मऊरानीपुर। बुन्देलखंड में झांसी के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में रात्रि में चोरों ने धमाचौकड़ी मचाते हुए तीन घरों को निशाना बनाया। जहां से वह सोने-चांदी के जेवरात व नकदी चोरी कर ले गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी कर चोरों की तलाश शुरु कर दी है।
झांसी के मऊरानीपुर कोतवाली अंतर्गत आने वाले ग्राम भण्डरा निवासी अमानलाल प्रजापति पुत्र नंदे ने बताया कि अज्ञात चोर मकान का ताला तोड़कर रखे बक्से को उठाकर एकांत में ले गए। इसके बाद सोने, चांदी के आभूषण व 38 हजार रुपए की नगदी चोरी करके ले गए।
वही भगवत प्रजापति पुत्र वंशीधर ने बताया कि जब परिजन गहरी नींद में सो रहे थे तभी अज्ञात बदमाश उसके मकान में घुस गये। जहा से बक्से में रखे लगभग 500 ग्राम चांदी के आभूषण तथा 15 ग्राम से अधिक बजन के सोने के जेवरात के साथ पांच हजार रुपए नगदी चोरी कर लिए।
इसी प्रकार करन पाल पुत्र हल्के के यहां से भी अज्ञात चोरों ने सेंध लगाते हुए सोने, चांदी के कीमती जेवरात लेकर चंपत हो गए। प्रधान पन्नालाल पटेल का कहना है कि तीनों घरों से लगभग चार लाख से अधिक के आभूषण, नगदी चोरी हो गये है।

jhansitimes
the authorjhansitimes