बंदूक, जेवरात और नकदी समेत दो शातिर बदमाश गिरफ्तार, कई चोरी की घटनाओं को दिया अंजाम

झांसी। चोरी की वारदातों को अंजाम देकर सिर बर्द बने बदमाशों को झांसी की प्रेमनगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली। पकड़े गये बदमाशो ने प्रेमनगर थाना क्षेत्र समेत अन्य कई इलाकों में चोरी की घटनायें बरामद की है। बदमाशो के पास से पुलिस ने चोरी की लाइसेंसी बंदूक की किताब समेत चोरी के जेवरात, नकदी, असलाहा और बाइक बरामद की।


पिछले कई दिनों से झांसी नगर में चोरी की घटनाओं में बढ़ोत्तरी हो रही थी। इनमें थाना प्रेमनगर थानान्तर्गत बिजौली क्षेत्र भी शामिल है। चोरी की बढ़ रही घटनाओ को गम्भीरता से लेते हुए एसएसपी डी प्रदीप कुमार के निर्देशन और पुलिस अधीक्षक नगर राहुल श्रीवास्तव तथा सहायक पुलिस अधीक्षक/क्षेत्राधिकारी सदर के नेतृत्व में प्रेमनगर थाना प्रभारी आशीष मिश्र और बिजौली चैकी प्रभारी प्रमोद कुमार तिवारी संयुक्त रुप से बदमाशों की तलाश में लगे हुए थे। तभी पुलिस टीम को सूचना मिली कि नहर पुलिया बिजौली के पास कुछ बदमाश है। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस टीम बताये गये स्थान पर पहुंची। पुलिस ने मौके से बाइक सवार दो संदिग्ध युवकों को रोका और पूछतांछ की। पूछतांछ में पता चला कि दोनों युवकों के पास से मिली बाइक चोरी की है। दोनों युवकों को थाने लाया गया। जहां उन्होंने अपना नाम मोनू राजपूत और संतोष बताया।
दोनों युवकों के पास से पुलिस ने चोरी के 14050 रुपए नकद, चोरी के 12 बोर के 9 कारतूस, चोरी की लाइसेंस की किताब, चोरी का कारतूस पट्टा, सोने के 2 हार, सोने की 1 अंगूठी, सोने की एक जंजीर, सोने के दो मंगलसूत्र, चांदी की 2 हाप पेटी, चांदी की 2 पायल, चोरी की बाइक, 315 बोर का तमंचा समेत दो कारतूस और 12 बोर का तमंचा और एक कारतूस बरामद किया। दो बदमाशों ने अलग-अलग स्थानों पर चोरी घटनाओं को अंजाम दिया है, साथ दोनों के खिलाफ मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के थानों में कई मामले दर्ज है।