अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

झांसी

झांसी के लिए बुधवार रहा राहत भरा, मिले केवल 44 संक्रमित मरीज

झांसी। कोरोना संकट में 5 अगस्त यानि आज का दिन झांसी के लिए राहत भरा रहा है, क्योंकि संक्रमित मरीजों की संख्या में गिरावट आई है। आज बुधवार को झांसी जिले में 44 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। वहीं दो संक्रमित मरीजों की उपचार के दौरान मौत हो गई है।
बताते चलें कि झांसी जिलाधिकारी आंद्रा वामसी ने प्रेसनोट जारी किया है। जिसके मुताबिक बुधवार को जिले में 1268 लोगों की कोरोना जांच कराई गई है। जिसमें 44 लोगों में संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। वहीं दो मरीजों की उपचार के दौरान मौत हो गई है। इसके अलावा आज 74 मरीज को हालत में सुधार होने पर डिस्चार्ज कर दिया गया है।
44 नए मरीज मिलने के बाद जिले में कुल मरीजों की संख्या 2537 हो गई है। जिसमें 657 केस एक्टिव बने हैं। वहीं मरने वाले कुल मरीजों की संख्या 74 हो गई है। इसी क्रम में डिस्चार्ज होने वाले कुल मरीजों की संख्या 1806 पहुंच गई है।
झांसी टाईम्स और समाचार गैलरी की टीम सभी से अपील करती है मरीजों की संख्या में आई गिरावट को देखते हुए आप लापरवाही न करें। क्योंकि अभी कोरोना का खतरा खत्म नहीं हुआ है। कोरोना को खत्म करने के लिए हम सभी को प्रशासन व डॉक्टरों द्वारा बताये गये नियमों का पालन करना अति आवश्यक है।

jhansitimes
the authorjhansitimes