अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

झांसी

एरच और मऊरानीपुर थानों में हुआ महिला हेल्प डेस्क का शुभारम्भ

351Views

(रिपोर्ट-बालमुकुंद रायक्वार) झांसी/एरच/मऊरानीपुर। बुन्देलखंड में झांसी के एरच और मऊरानीपुर थानों में भी महिला हेल्प डेस्क का शुभारम्भ किया गया। शुभारम्भ होने के बाद महिला हेल्प डेस्क के बारे में बताया गया।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान के लिए प्रदेश भर के थानो मे महिला हेल्प डेस्क का शुभारम्भ किया गया। इसी के चलते एरच और मऊरानीपुर थानों मे महिला हेल्प डेस्क का शुभारम्भ कराया गया। जिसमे थानाध्यक्ष द्वारा बताया गया की महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान के लिए मुख्यमंत्री के निर्देशन पर यह शुरुआत की गई। इसके माध्यम से जगह जगह जाकर महिलाओं को जागरूक किया जायेगा और यह कार्यक्रम इस नवरात्री से प्रारम्भ होकर अगली नवरात्री तक किया जायेगा और और महिलाओं को सुरक्षा और सम्मान के प्रति जागरूक किया जायेगा।


एरच थाने में इस मौके पर उप निरीक्षक पी एल प्रजापति, उप निरीक्षक असश्वनी कुमार, उप निरीक्षक त्रभुअन सिंह, उप निरीक्षक नीरज कुमार, उप निरीक्षक संजय दुवे, नगर पंचायत अध्यक्ष महेश यादव, भाजपा नेता सुनील दत्त गोस्वामी, धर्मेन्द्र सिंह राजपूत प्रधानाचार्य, प्रदीप कुमार गुप्ता, करन सिंह वर्मा, के अलावा श्री गोस्वामी तुलसीदास विधा पीठ इण्टर कालेज की छात्राओं सहित समस्त अध्यापक और थाना स्टाफ मौजूद रहा।

jhansitimes
the authorjhansitimes