अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

यूपीहोम

यूपी से बड़ी खबरः ट्रक और बोलेरो की जोरदार टक्कर, 14 बारातियों की मौत, मची चीख पुकार

699Views

प्रतापगढ़ । यूपी के प्रतापगढ़ जिले में दिल दहलाने वाला सड़क हादसा हुआ है। यहां बारातियों से भरी बोलेरो कार ट्रक से टकरा गई। जिससे कार में सवार 14 बारातियों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरु कर दिया।
बताया जा रहा है कि कुंडा के जिगरापुर चौसा के रहने वाले सुनील यादव की शादी नबाबगंज के शेखपुर गांव में थी। शादी में शामिल होने के लिए बाराती शेखपुर गांव गऐ थे। शादी समारोह में शामिल होने के बाद एक दर्जन से अधिक बाराती बोलेरो कार से घर के लिए रवाना हुए, लेकिन कुछ किलोमीटर पहले ही बारातियों की बोलेरो हादसे की शिकार हो गई। जिसमें सभी बाराती अपनी जान गंवा बैठे। जिसके बाद सुनील यादव की शादी में मातम छा गया। हर कोई चीख-चीख कर रोने-बिलखने लगा।
आशंका जताई जा रही है कि कार जब मानिकपुर थाना के देशराज इनारा के पास पहुंची तभी ड्राइवर को नींद आ गई और कार वहां खड़े ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे की सूचना मिलते ही थाने की पुलिस व उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गए।
एसपी के अनुसार हादासे में 14 लोगो की मौत हो गई है। सभी के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं। हादसे का शिकार हुए 14 लोगों से 6 नाबालिग किशोर और मासूम बच्चा शामिल है। पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को गैस-कटर से काट कर सभी 14 लोगो के शव को बाहर निकाला। वहीं हादसा का पूरा रिस्क्यू करने में पुलिस टीम को तकरीबन दो घंटे का समय लग गया। 12 बाराती कुंडा कोतवाली के जिगरापुर चौसा गांव के रहने वाले हैं, जबकि बोलेरो चालक समेत 2 लोग कुंडा इलाके के अन्य गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

jhansitimes
the authorjhansitimes