अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

यूपी

बसपा सुप्रीमो मायावती का योगी सरकार पर बड़ा हमला , बोली-नहीं संभल रहा प्रदेश तो दें इस्तीफा

611Views

लखनऊ। यूपी के हाथरस की तरह बलरामपुर में भी घटना हुई है। जिस पर आज बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है। हाथरस और बलरामपुर की घटना को दुख प्रकट करते हुए मायावती ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से यूपी नहीं संभल रहा है। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की कि सीएम योगी आदित्यनाथ को हटाकर किसी अन्य को मुख्यमंत्री बनाया जाए। मायावती यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे कहा कि आरएसएस के दबाव में बीजेपी ने योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री तो बना दिया, लेकिन अब उनसे प्रदेश नहीं संभल रहा है। प्रदेश में गुंडों और बलात्कारियों का राज है। आज बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। केंद्र सरकार तुरंत हस्तक्षेप करे और योगी आदित्यनाथ को वापस मठ में भेजे।
यूपी में बहन-बेटियों के साथ हो रही अपराधिक घटनाओं को लेकर बसपा सुप्रीाम मायावती ने प्रेस कांफ्रेस की। जिसमें मायावती ने कहा कि हाथरस की घटना के बाद बलरामपुर में भी ऐसी ही घटना दोहराई गई है। यहां भी एक दलित छात्रा के साथ गैंगरेप हुआ और फिर उसकी मौत भी हो गई। हाथरस की घटना के बाद मुझे ऐसा लग रहा था कि शायद यूपी सरकार कुछ हरकत में आएगी और अपराधियों पर अकुंश लगाएगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।
गुरुवार उन्होंने बलरामपुर की एक घटना न्यूज़ में देखी, जिसने उन्हें झकझोर कर रख दिया। उत्तर प्रदेश में वर्तमान भाजपा सरकार में कानून का नहीं, बल्कि गुंडों, बदमाशों, माफियाओं, बलात्कारियों एवं अन्य अराजक तत्वों का राज चल रहा है। यहां की कानून व्यवस्था पूरी तरह से दम तोड़ चुकी है। खासकर इस सरकार में यहां की बहन-बेटियां बिलकुल सुरक्षित नहीं हैं।
मायावती ने सीधा हमला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर किया और उनके नेतृत्व क्षमता पर गंभीर सवाल खड़े किये। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ भी एक महिला के पेट से पैदा हुए हैं। उन्हें महिलाओं का सम्मान करना चाहिए। आज यूपी में अपराध चारों तरफ है। उन्हें खुद इस्तीफा दे देना चाहिए। उनसे प्रदेश संभल नहीं रहा है। केंद्र सरकार से मांग है कि वे उन्हें हटा कर किसी अन्य को नेतृत्व सौंपे, वरना बहुत बुरा हो जाएगा।

jhansitimes
the authorjhansitimes