यूपी पुलिस के सामने दुस्साहसः ओवरलोड ट्रक पकड़ने पर एआरटीओ से मारपीट, जान बचाकर भागे

0
677

ललितपुर। बुन्देलखंड के ललितपुर जिले में ओवर लोडिंग ट्रक पकड़ने पर जमकर हंगामा हुआ है। पुलिस की मौजूदगी में सफेदपोश ने एआरटीओ ललितपुर के साथ मारपीट की। इसके बाद ट्रक को छोड़ने के लिए जमकर धमकाते हुए गाली गलौज की। एआरटीओ ने किसी प्रकार भागकर अपनी जान बचाई।
ललितपुर सम्भागीय परिवहन अधिकारी विवेक कुमार शुक्ल रात्रि में वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान कृषि उत्पादन मंडी समिति के सामने ट्राॅला संख्या नम्बर आरजे 27 जीडी 9110, आरजे 27 जीसी 5825 व आरजे 27 जीसी 6668 गुजरे। जिन्हें ललितपुर एआरटीओ ने रोका और धर्मकांटे पर तौल करने के लिए कहा। बस फिर क्या था, वाहन चालक भड़क उठे और उन्होंने धर्मकाटे पर वजन करने से इंकार कर दिया और वाहन स्वामियों को बुला लिया।
इसके बाद उन्होंने मौके पर पहुंचकर एआटीओ को मौके से चले जाने की धमकी देते हुए गाली गलौज की। स्थिति को देखते हुए एआटीओ न यूपी-100 पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने भी वाहनों की तौल कराने के लिए कहा। इसी बीच एक राजनेता ने एआरटीओ के साथ मारपीट कर दी और पकड़ा गया ट्रक छोड़ने का दबाब बनाते हुए धमकाने लगा। किसी पर एआरटीओ वहां से जान बचाकर भागे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here