अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

यूपी

लाॅकडाउन में पत्नी के झगड़े से परेशान और शराब पाने के लिए टंकी पर चढ़ा युवक, और फिर…

अलीगढ़। लाॅकडाउन में 41 दिन बाद खुली शराब की दुकान मुसीबत का कारण बन जायेंगी यह किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में शराब पीकर एक युवक फिल्म शोले का धर्मेन्द्र बन गया और पत्नी के झगड़े से परेशान होकर वह 200 फीट पानी की टंकी पर चढ़ गया। उसे दारोगा ने शाम को हाफ कवाटर (शराब) पिलाने और पत्नी से सुलह का आश्वासन देकर उसे नीचें उतारा।
अलीगढ़ के थाना देहली गेट इलाका निवासी युवक शराब के नशे में क्षेत्र की वॉटर वर्क्स स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया। शोर-शराबा सुनकर इलाके में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना मिलने का इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लोगों ने कई बार उसे उतारने का प्रयास किया। लेकिन वह नहीं उतरा। मौके पर पहुंचे इलाका पुलिस चैकी इंचार्ज अरविंद को जानकारी हुई कि युवक को लॉक डाउन के चलते 41 दिन बाद शराब पीने को मिली है। शराब के नशे में पत्नी से झगड़ा होने के बाद गुस्से में पानी की टंकी पर चढ़ गया है।
वहीं बताया गया है कि युवक शोले फिल्म के हीरो धर्मेंद्र के अंदाज पानी की टंकी पर चढ़ गया। इसके बाद अपनी पत्नी को बुलवाने की जिद की। यह देख इलाके के चैकी इंचार्ज अरविंद कुमार ने लाउडस्पीकर से उसे उतारने का प्रयास करते हुए प्रलोभन दिया। शाम को शराब का हाफ क्वाटर पीने को दिया जाएगा। पत्नी से सुलह कराने का भी भरोसा दिलाया गया। तब कहीं जाकर उक्त युवक 200 फिट ऊंची पानी की टंकी से नीचे उतर कर आया। नीचे आने पर दारोगा अरविंद कुमार ने उसके बच्चे के हाथों से एक हजार रुपये घरेलू मदद के लिए दिए। क्योंकि घर में खाने पीने का सामान खत्म होने के चकते घर मे क्लेश हुई थी। वहीं मौके पर बीजेपी की पूर्व मेयर शकुंतला भारती भी पहुंच गईं थी तो उनके उस शराबी और बच्चों ने पैर छुए।

jhansitimes
the authorjhansitimes