घर से लापता 8 वर्षीय मासूम बच्ची का मिला नग्न शव, पिता ने लगाया बलात्कार के बाद हत्या का आरोप  

हाथरसः-उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां घर से लापता 8 वर्षीय मासूम बच्ची का शव नग्न अवस्था में गांव के बाहर खेत में पड़ा हुआ मिला है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पंहुची थाना पुलिस ने मासूम बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मासूम बच्ची के गुप्तांग और गले पर चोट के निशानों को देखकर बच्ची के पिता ने रेप के बाद गला घोटकर हत्या किये जाने का आरोप लगाया है।
आपको बता दे मामला हाथरस जिले के थाना कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के गांव गढ़ी भागता का है। गढ़ी भागता निवासी संजय खाँ की 8 वर्षीय पुत्री सिमरन मंगलवार की शाम घर के बाहर खेलते समय रहस्यमयी ढंग से लापता हो गई। परिजनों ने सिमरन को काफी तलाशा लेकिन सिमरन कंही नहीं मिली तो परिजनों ने तत्काल इसकी सुचना थाना पुलिस को दी।
रात करीब 09:30 बजे ग्रामीणों को 8 वर्षीय सिमरन का शव नग्न अवस्था में गांव बाहर खेत में पड़ा हुआ मिला। घटना की सुचना पाकर पुलिस क्षेत्रधिकारी सादाबाद राजीव कुमार थाना कोतवाली सादाबाद के साथ मौके पर पंहुच गए। थाना पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक सिमरन के पिता ने जानकारी देते हुये बताया है की उसकी बेटी का शव गांव के बाहर खेत में नग्न अवस्था में पड़ा मिला है मेरी बेटी के साथ बलात्कार किया गया है उसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। वंही इस पुरे मामले में हाथरस पुलिस मासूम बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।