अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

यूपी

मन्नत पूरी होने पर महिला ने मां काली को जीभ काटकर चढाई, पुलिस बोली- किया प्रयास

2.23KViews

सीतापुर। हम भले ही वैज्ञानिक दौर में जी रहे हैं। लेकिन आज भी अंधविश्वास इस कदर हावी है कि उसके आगे कुछ भी नजर नहीं आता है। इसका उदाहरण यूपी के सीतापुर में देखने को मिला। जहां मन्नत पूरी होने पर एक महिला ने अपनी जीभ काटकर मां काली को चढ़ा दी। वहीं पुलिस इस मामले में प्रयास करने की बात कहकर पल्ला झाड़ रही है।
बताते चलें कि सीतापुर में दुर्गा पुरवा में रहने वाली महिला साक्षी शर्मा का पति काम नहीं कर रहा थो और गलत रास्ते पर जा रहा था। साथ ही घर में कई तरह की दिक्कतें भी थीं। इसके बाद दो महीने पहले उन्होंने मां काली से मन्नत मांगी थी कि अगर उनका पति सही रास्ते पर आ जाए और घर की दिक्कतें दूर हो जाती हैं तो वह अपनी जुबान माता के चरणों में अर्पित कर देंगी। महिला का कहना है कि उनकी दोनों ही मन्नत पूरी हो गई। जिसके बाद नवरात्र के चौथे दिन उन्होंने अपनी जीभ काटकर मां को चढ़ा दी।
इतना ही नहीं, जुबान काटने के बाद उन्होंने कटी हुई जीभ एक प्लेट में रख दी। इस बात की सूचना जब इलाके के लोगों को हुई तो लोगों का भारी हुजूम मंदिर में उमड़ पड़ा। कुछ महिलाएं तो भक्ति भाव में विभोर होकर पूजा अर्चना करने लगीं, वहीं कुछ लोग साक्षी को देवी का रूप मानकर पूजा करने लगे।
पुलिस क्षेत्राधिकारी बोले-महिला ने जुबान काटने का किया प्रयासे
सीओ सिटी पीयूष कुमार सिंह का कहना है कि दुर्गा पुरवा में एक माता काली का मंदिर है जो बंद रहता है। सुबह-शाम मंदिर के पुजारी द्वारा साफ सफाई कर पूजा-अर्चना की जाती है। शाम को मंदिर के पुजारी पूजा कर रहे थे, तभी एक महिला पहुंची और मन्नत को लेकर अपनी जीभ देवी को अर्पित करने का प्रयास किया। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक पहुंचे और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। महिला की स्थिति सामान्य और खतरे से बाहर बताई जा रही है।

 

jhansitimes
the authorjhansitimes