उरई ने ललितपुर को 7 विकेट से हराया

(रिपोर्ट-सैय्यद तामीर उद्दीन) महोबा । स्टेडियम में चल रही अण्डर 16 क्रिकेट टूर्नामेन्ट में ललितपुर उरई अकादमी के बीच खेले गये मैच में उरई अकादमी ने यह मैच 7 विकेट  से जीत लिया है।
यहां चल रही सीमित ओवर की प्रतियोगिता में ललितपुर, उरई के बीच निर्धारित 20 ओवरों का मैच खेला गया पहले बल्लेबाजी करते हुये ललितपुर की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 184 रन बनाये। ललितपुर की ओर से शाहिल ने बेहतर बल्लेबाजी की और सिर्फ 22 गेंदों पर 54 रनों की आतिशी पारी खेली, ललितपुर टीम के कप्तान रेवती तिवारी ने 78 रन की शानदार पारी खेली उरई अकादमी की तरफ से अनुज ने शानदार गेंदबाजी की और अपने निर्धारित चार ओवरों चार विकेट लिये। अभिनय और अभय ने एक-एक विकेट लिये।
जबाव में उतरी उरई अकादमी की टीम ने 184 रन के विशाल लक्ष्य को एक ओवर शेष रहते तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। उरई अकादमी के बल्लेबाज अभिषेक ने 61 रन और अक्षय ने 54 रन की पारी खेली कुलदीप ने भी ताबड़तोड़ 15 रन बनाये । ललितपुर की तरफ से खेल रहे उनके गेंदबाज सानिब ने दो विकेट हासिल किये। यहां शानदार बल्लेबाजी के लिये अक्षय को मैन आॅफ द मैच का पुरस्कार दिया गया इस अवसर पर डीसीए के अध्यक्ष विपिन कुमार राय, सचिव अब्दुल तारिक, शानू अंसारी, तेज प्रताप सिंह, अंकित यादव, आदि मौजूद रहे।