रंजिशन दो गुटों में हुई फायरिंग, चले फरसे, एक की मौत, दूसरा घायल

(रिपोर्ट-रविन्द्र सिंह रिंकू के साथ हरनारायण प्रजापति) हमीरपुर। बुन्देलखंड में हमीरपुर जिले के राठ कस्बे में दो गुटों के बीच खुनी संघर्ष हुआ है. जिसमें एक गुट के एक शख्स की मौत हो गई है तो दुसरे गुट का एक शख्स गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसे प्रथम उपचार के बाद झाँसी रिफर किया गया है।
हमीरपुर जिले के राठ कस्बा अन्तर्गत सिकंदरपुरा में आज दो गुटों में खुनी संघर्ष हुआ है। दोनों तरफ से फायरिंग हुई और फरसे चले। जिसमें एक शख्स की मौत हुई है। जबकि दुसरे गुट का एक शख्स गंभीर घायल हुआ है। इस घटना के बाद से पुलिस महकमे के आला अधिकारी और कई थानों का फोर्स यहाँ पहुंची हुई है। घटना में रघुवीर नाम के एक शख्स की सीने में गोली लगने से मौत हुई है। रघुवीर के परिजनों का कहना है। मकान बनवाने को लेकर उनकी मामूली बुराई चली आ रही थी। आज अचानक सुरेश लेखपाल अपने साथियों के साथ आया और खाना खाते समय रघुवीर को गोली मार दी है.।
रघुवीर को गोली मारे जाने के बाद रघुवीर के परिजनों की तरफ से भी जवाबी हमला किया गया है. जिसमें हमलावर सुरेश लेखपाल भी घायल हुआ है.। जिसे अस्पताल ले जाया गया, जिसे प्रथम उपचार के बाद डाक्टरों ने उसे झाँसी रिफर कर दिया है। घटना स्थल पर पहुंचे हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक दो गुटों में हुए संघर्ष पर अभी साफ-साफ कुछ भी बोलने से बचते दिखाई दे रहे हैं।