अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

यूपीहोम

स्कूटी सवार युवती ने बीच सड़क पर खुद का जिंदा फूंका, जलकर हुई मौत, सहम उठे लोग

Views

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रायबरेली रोड पर मंगलवार की देर शाम एक युवती ने पेट्रोल डालकर आग लगा ली। जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई। झुलसी अवस्था में उसे उपचार के लिए जब तक अस्पताल ले जाया गया। उसकी मौत हो गई।
हुआ यूंकि लखनऊ में पीजीआई थाने के पास एक युवती स्कूटी लेकर पहुंची। इससे पहले कोई कुछ समझाता युवती ने पेट्रोल निकालकर अपने ऊपर डाल लिया और आग लगा ली। आग से युवती को जलते देख वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को झुलसी अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
बताया जा रहा है कि पुलिस ने मृत युवती की शिनाख्त सौम्या कश्यप के रुप में की है। मृतका बीटेक पास थी और सीतापुर सदर की रहने वाली थी। बीती शाम युवती पंडित दीन दयाल उपाध्याय पार्क की बाउंड्री वाल के पास अपनी लाल रंग की स्कूटी से पहुंची। उसने सड़क किसान स्कूटी खड़ी की और एक झोपड़पट्टी के पास खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। पूरी घटना सड़क की दूसरी पट्टी पर लगे सीसी कैमरे के कैद हो गई है। देर रात सौम्या के पिता मुन्ना लाल पीजीआई थाने पहुँचे और शव की शिनाख्त की। मृतका ने यह कदम क्यों उठाया यह समाचार लिखे जाने तक स्पष्ट नहीं हो सका।
मृतका के पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने 2015 में राजस्थान स्थित एक इंजीनियरिंग कॉलेज से बीटेक पास किया था।

jhansitimes
the authorjhansitimes