सोशल मीडिया पर गलत टिप्पणी करने पर होगी सख्ती कार्यवाही

(रिपोर्ट-देवेन्द्र चतुर्वेदी) झांसी/मऊरानीपुर। बुन्देलखंड में झांसी जिले की मऊरानीपुर नगर पालिका के सभागार में उपजिलाधिकारी सतीश चंद्र के मुख्य आतिथ्य एवं नगर पालिका अध्यक्ष हरिश्चन्द्र आर्य  की  अध्यक्षता में उच्चतम न्यायालय से आने वाले फैसले के संबंध में पार्षदों गणमान्य नागरिकों एवं व्यापार मंडल के पदाधिकारियों की बैठक संपन्न हुई। जिसमें उप जिलाधिकारी ने कहा कि आगामी तिथियों में आने वाले उच्चतम न्यायालय द्वारा अयोध्या मामले के फैसले का हम सभी को सम्मान करना है।
प्रशासन किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने पार्षदों से कहा कि वे अपने वार्ड में हिंदू-मुस्लिमजनों की बैठक कर पूरी तरह से शांति व्यवस्था बनाए जाने के लिए प्रशासन का सहयोग करें। कोतवाली प्रभारी सत्यपाल सिंह ने कहा कि सोशल मीडिया में किसी भी प्रकार की गलत टिप्पणी  शेयर न करें अन्यथा ऐसा करने वाले के खिलाफ पुलिस सख्त कार्यवाही करेगी। उन्होंने पार्षदों व गणमान्य नागरिकों से भी अपेक्षा की है कि वे किसी भी प्रकार की घटना की सूचना पुलिस को दें। जिससे पुलिस तत्काल कार्यवाही करें।
इस मौके पर अधिशासी अधिकारी संतोष कुमार, व्यापार मंडल के अध्यक्ष दीपू मोदी पार्षद सतीश श्रीवास, सोहन लाल श्रीवास, दिनेश राजपूत, मुस्तफ, फिरोज, प्रमोद सेठ, मयंक शर्मा, लखन साहू, राजू राय, कमलेश आर्य, मनोज कुशवाहा, कैलाश श्रीवास, बृजेंद्र यादव, रहमान शेख, खचोरे लाल बरार, राज चैकरया, हितेश राजपूत, राजकुमार तिवारी, दीपक कुशवाहा, चिंतामन श्रीवास आदि गणमान्य नागरिक व व्यापारी उपस्थित रहे।