अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

यूपी

लड़की को मिली धमकी कि जहाँ छह मर्डर किये वहां सातवां हो जाएगा और लड़की की हो गयी हत्या

2.25KViews

बाराबंकी। लाख प्रयास के बाद भी यूपी की बेटियां सुरक्षित नहीं हो पा रही है। यूपी में बारांबकी के थाना सतरिख इलाके में खेत में मिले नाबालिग लड़की के शव का मामला अभी शान्त भी नही हुआ कि एक और नाबालिग लड़की का शव मिल गया है। जिससे वहां हड़कम्प मचा हुआ है। परिजनों ने लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जाहिर की है। परिजनों ने जो फोन की रिकार्डिंग दी उसमें लड़की को धमकी दी जा रही है कि जहाँ छह मर्डर किये हैं वहाँ सातवां भी हो जाएगा और फिर गायब लड़की की लाश मिल जाती है।
बताया जा रहा है कि बाराबंकी के थाना बड्डूपुर इलाके में रहने वाली एक नाबालिग लड़की स्कालरशिप का आवेदन करने एक जनसेवा केन्द्र पर गयी थी। जहां से लौटकर वह वापस घर नहीं आई। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। लेकिन कोई सुराग नहीं लगा था। इसकी सूचना थाने की पुलिस के देते हुए दो लोगों के विरुद्ध तहरीर देकर मुकदमा दर्ज किए जाने की अपील की थी। लेकिन पुलिस ने एक युवक पर मुकदमा दर्ज किया। लगभग चार दिन बाद लड़की की लाश एक नहर में मिली। लड़की का शव मिलने के बाद परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जाहिर की है ।
लड़की के परिजनों की माने तो 15 अक्टूबर को लड़की स्कालरशिप का आवेदन करने एक जनसेवा केन्द्र गयी थी। तभी से वह गायब चल रही थी। लड़की के परिजनों ने बताया कि चार दिन बाद लड़की का शव नहर में मिला। लड़की का शव जिस दशा में मिला उससे शक होता है कि लड़की के साथ पहले दुष्कर्म हुआ है फिर उसकी हत्या कर नहर में फेंक दिया गया है।
लड़की के परिजनों ने फोन पर हुयी बातचीत की जो रिकार्डिंग दी है उसमें नीरज यादव लड़की से साफ़ कह रहा है कि जहाँ उसने छह मर्डर किये हैं वहां सातवां हो जाएगा। जिसकी साड़ी जिम्मेदारी लड़की की होगी।

 

jhansitimes
the authorjhansitimes