अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

यूपी

पकड़ा गया बदमाश “चल छइयां छइयां” गाना गाकर करता था लूटमार

686Views

शाहजहाँपुर: उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहाँपुर पुलिस ने लूट के मामले में पिछले एक साल से फरार चल रहे बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पकडा गया बदमाश टॉप 10 बदमाशो की लिस्ट में शामिल है।इस पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम रखा था। बदमाश के पास से पुलिस ने तमंचा व कारतूस और अफीम भी बरामद की है। ये बदमाश बडे ही नये अन्दाज में घटना को अंजाम दिया करता था। पकडा गया बदमाश फिल्मी गाना “चल छइयां-छइयां ” को गाकर लूटमार की वारदातों को अंजाम दिया करता था फिल्हाल पुलिस ने इनामी बदमाश को जेल भेज दिया है।

शाहजहाँपुर के थाना अल्हागंज क्षेत्र में बीती रात ग्राम ठिंगरी गांव के पास टॉप 10 के इनामी बदमाश टुइयाँ से पुलिस टीम की मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने घेराबंदी कर टुइयाँ को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक तमंचा, कारतूस व अफीम बरामद हुई।
बदमाश टुइयाँ थाना मिर्जापुर के ग्राम कुंडरा पहाड़पुर का रहने वाला हैं। उसके ऊपर अलग अलग थानों में करीब 11 मुकदमे दर्ज हैं। 2019 में एक वाहन लूटकांड में वह फरार चल रहा था। जिसके बाद से उसके ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था बताया जा रहा है। कि बदमाश टुइयां फ‍िल्‍मों का बहुत शौकीन है। छइयां-छइयां गाना गाते हुए वह कई लूूूट की वारदात को अंजाम दे चुका है। फिल्हाल इस शातिर बदमाश को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

jhansitimes
the authorjhansitimes