सड़क न बनने से ग्रामीणों में छाया है आक्रोश

(रिपोर्ट-सैय्यद तामीर उद्दीन) महोबा। बेलाताल के पचारा से पिपरी गांव को जोड़ने वाली सड़क का निर्माण कार्य की सुध नही ली जा रही है जिसके चलते ग्रामीणों को आवागमन की  दिक्कतों से दो, चार होना पड़ रहा है वे अनेक बार सड़क निर्माण कार्य कराये जाने की  मांग कर चुके है लेकिन बावजूद इसके उनकी इस मांग पर कोई ध्यान नही दिया जा रहा है, जिसको लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।
सड़कों के निर्माण कार्य में हर तरफ ध्यान दिया जा रहा है वर्षो से निर्माण की बांट जोह रही सड़के भी अब बन चली है तमाम सड़कों का निर्माण हो चुका है, गांव-गांव में सड़कों से लेकर गलियों  तक का निर्माण हुआ है, आवागमन के साधन  कस्बा से लेकर ग्रामीण और मंजरों स्तर तक सुधरे है लेकिन पचारा से पिपरी तक का सड़क निर्माण कार्य अधर में लटका हुआ है। ग्रामीण कई बार सड़क निर्माण की मांग नुमांइदों से लेकर सक्षम अधिकारियों तक से कर चुके है पर उनकी मांग पर कोई तवज्जो नही दी जा रही है, जिसको लेकन उनमें भारी आक्रोश है

गांव की सड़क कीचड़ में तब्दील
दो दिन से मौसम खराब चल रहा है बारिश हो रही है, मामूली बारिश में ही दादरी गांव की सड़क का हाल खराब हो गया है। वह पूरी तरह से कीचड़ में तब्दील हो गयी है, ग्रामीणों को आने-जाने में बेहद कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है उनकी जरा सी आसवाधानी चुटहिल भी कर सकती है। सड़क का यह हाल यहां फैली गंदगी के चलते हुये है जो बारिश के दिनों में कीचड़ में तब्दील हो गयी है, यहां करीब आधा फुट तक कीचड़ की मोटी-मोटी परते जमी हुई है, गांव के दिनेश कुमार, चोखेलाल पाल, बाबू लाल, डालचन्द्र अनुरागी, चन्द्रभान आदि ने इस मामले को लेकर  उच्चाधिकारियों को शिकायती पत्र भेजा है और सफाई कराये जाने का अनुरोध किया है।