अफसरों की लापरवाही में फंसी #स्मार्ट_सिटी, #झांसी में बने #पिंक_टॉयलेट में लगा ताला

यूपी

यूपी: सपा एमएलसी के फ्लैट में चली गोली, युवक की मौत

1.65KViews

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में सपा एमएलसी अमित यादव के फ्लैट में गोली लगने से एक युवक की हत्या हो गई। जिससे वहां हड़कम्प मच गया। सूचना मिलते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरु कर दी है।
बताया जा रहा है कि लखनऊ में हजरतगंज के लाप्लास अपार्टमेंट में सपा एमएलसी अमित यादव का फ्लैट है। वहां रात्रि में जन्मदिन की पार्टी चल रही थी। जिसमें शामिल होने राकेश नाम का युवक भी गया था। पार्टी में गोली लगने से राकेश की मौत हो गई गई। सूचना मिलते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और एक शख्स संजय को हिरासत लेकर पूछताछ शुरु कर दी।
अभी तक शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि नशेबाजी के दौरान ये घटना हुई है। मरने वाला शख्स गोमतीनगर का रहने वाला बताया जा रहा है।
घटना की जानकारी देते हुए पुलिस उच्चाधिकारियों का कहना है घटना में प्रयुक्त पिस्टल व मैगजीन बरामद कर ली गई है। प्रारम्भिक पूछतांछ में पता चला कि यह अवैध पिस्टल पंकज की थी जो विधायक के आवास पर पिछले 5 सालों से केयरटेकर की तरह रह रहा था। विधायक जी के आवास पर पंकज एवं उनके 4 साथी विनय के जन्मदिन की पार्टी कर रहे थे और उन्होंने बीयर भी पी थी। राकेश और विनय के बीच पिस्टल को लेकर खींचतान हुई जिसमें गोली चली ओर राकेश की मौत हो गई। मृतक के पिता व भाई को पुलिस द्वारा सूचित कर दिया गया है।

jhansitimes
the authorjhansitimes